पबजी मोबाइल लाइट में बेस्ट गन कौन सी है?BEST GUN IN PUBG MOBILE LITE .

  आज मैं आपको बताने वाला हूं कि पब जी मोबाइल लाइट में जी बेस्ट गन कौन सी है.

दोस्तों आप पब जी मोबाइल लाइट खेलते हैं तो आपको पब जी मोबाइल ऑफिशल और पब जी मोबाइल लाइट में बहुत ज्यादा डिफरेंस देखने को मिलता है जैसे कि पब जी मोबाइल और पब जी मोबाइल लाइट के ग्राफिक्स बहुत ज्यादा डिफरेंट है वैसे पब जी मोबाइल और पब जी मोबाइल लाइट में गन का बहुत ज्यादा डिफरेंस है जैसे कि उनका हिलना यानी recoil बहुत कम होता है.

 पब जी मोबाइल ऑफिशियल के बदले तो पब जी मोबाइल की जो बेस्ट गन है वह गन पब्जी मोबाइल लाइट में बेस्ट नहीं है मैं आज इस ब्लॉक में आपको बताऊंगा कि पब जी मोबाइल लाइट की बेस्ट गन कौन सी है? मैंने आपको नीचे कुछ बंदूकों के पीछे दिए हुए उसको आपको देखकर डिसाइड करना है कि कौन सी GUN  अच्छी है.

  • M762 =  m762 बहुत ज्यादा डैमेज देती है  और इस बंदूक में 7.62 की गोलिया चलती है .और इस गन की फायरिंग स्पीड बहुत ज्यादा है और रीलोड फास्ट होती है और इसमें एक स्टैंडर्ड लगाकर 40 गोलियां बैठती है और इसका रीलोडिंग टाइम 3 सेकंड है मैं इनको 4 स्टार रेटिंग देता हूं.

  • AKM =   एकेएम गन बहुत स्ट्रांग गन पब जी मोबाइल लाइट की मानी जाती है क्योंकि यह गन पब्जी मोबाइल से पब जी मोबाइल लाइट में कम  हिलती है और इसलिए यह गन पब्जी मोबाइल में बेस्ट गन में से एक है और इस गम में भी आपको 7.62 की गोलियां लगती है और सिर्फ इस का लोडिंग टाइम थोड़ा सा ज्यादा है 4 सेकंड का लोडिंग टाइम है पर यह गाना आपको बहुत ज्यादा डैमेज देती है इसलिए यह गन को में 4 पॉइंट 5 स्टार रेटिंग देता हूं.

  • SCAR-L = यह गाना की फायरिंग की स्पीड बहुत ज्यादा देती है और इस कान की गोलियां 5.5 कहीं भी भी आसानी से मिल जाती है और  इसका लोडिंग टाइम बहुत कम है और यह बंदूक आपको लंबी दूरी  मैं बहुत आसानी होती हैं. यह बंदूक आपको कहीं पर भी आसानी से मिल जाती है और यह बंदूक की एक खासियत है कि यह बंदूक आपको  बहुत कम RECOIL  देती है इसलिए मैं इस काम को 4 पॉइंट 8 की रेटिंग देता हूं.

  • M416 =   यह पब जी मोबाइल लाइट की एकमात्र ऐसी बंदूक जिस बंदूक में चार अटैचमेंट लगती है और इस बंदूक सबसे कम रीलोडिंग टाइम और सबसे कम RECOIL  है इसलिए मैं इस बंदूक को पांच में से 5 स्टार देता हूं मैं भी यह बंदूक पब जी मोबाइल लाइट में ज्यादातर इस्तेमाल करता हूं क्योंकि यह बंदूक आपको इजी ली कहीं भी अवेलेबल होती है और इस बंदूक की गोलियां 5.5 आपको मैप में कहीं भी आसानी से मिलती है और इस गन की सबसे खास बात यह है कि यह बंदूक की जो साउंड है वह साउंड बहुत ज्यादा नहीं है इसलिए आपके पास ज्यादा एनिमी भी नहीं आते.

  • MK14 =  पब जी मोबाइल लाइट की सबसे पावरफुल गन है क्योंकि यह SNIPER ऑटोमेटिक राइफल है और इस गण का डैमेज एक स्नाइपर जैसा है पर यह एक ऑटोमेटिक राइफल है इस वजह से यह गाना बहुत पावरफुल होती है पर यह गाना आपको सिर्फ एयर ड्रॉप में ही मिलेगी और इसमें अगर एक्सटेंडेड लगाते हो तो इस गन में आपको 20 गोलियां बैठती है और यह SNIPER है तो इसमें 8x स्कोप भी काम करता है. इस गन की एक कमी है कि आप को सबसे ज्यादा RECOIL  करती है.

  •  AWM =  ईडब्ल्यूएस गेम की सबसे बढ़िया स्नाइपर है क्योंकि इसका डैमेज 100 है और यह डैमेज सभी गन से ज्यादा है. गन की गोलियां सिर्फ आपको ड्राप में और यह गम भी आपको एयर ड्रॉप में ही मिलेंगी और इज डोंकी सिर्फ आपको एक बार में 20 गोलियां मिलती है और इस गम को 8x स्कोप सपोर्ट करता है और यह इस गेम की एकमात्र स्नाइपर है जिसकी एक  शार्ट से ENEMY का हेलमेट LEVAL 3  का तोड़ सकते हो.

 यही कुछ बंदूके है जो पब जी मोबाइल लाइट की बेस्ट बंधु के हैं अगर आपको पब जी मोबाइल लाइट कौन सी भी जानकारी चाहिए तो आप हमारे ब्लॉक को और भी ब्लॉक पोस्ट पढ़े पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद


Leave a Comment